क्या आप अपनी मनपसंद नौकरी चाहते है पूरी जानकारी हिंदी मै || best job search apps 2019/20

The Best Job Search Apps For IOS And Android In 2019/20

हेलो दोस्तों , स्वागत है आपका अपनी वेबसाइट www.hindihelperanil.in पर get start. 

अगर आप Google पर नौकरी कैसे मिलेगी या नौकरी के लिए क्या करें तो इसे रिलेटेड 1000 से भी ज्यादा पोस्ट मिल जाएगी और अगर यही चीज Youtube पर देखोगे तो हजारों से भी ज्यादा तरीके बताये जायेगे कई तरह की वेबसाइट और कई App के बारे मै बताते है लेकिन आज मै उन मेसे जो app सच मै काम करते है वैसे app के बारे मै बताऊंगा  और कोशिश करुगा की आपको इसे पढ़ने के बाद और कोई आर्टिकल पढ़ने की या Youtube पर कोई वीडियो देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी | चलिए अब मै आपको apps के बारे मै बताता हु और साथ ही apps का download link भी दे दूंगा | 
 Top 5 job searching apps

Linkedin: यदि आप बिज़नेस नेटवर्किंग के बारे में Serious हैं, तो आप लिंक्डइन पर विश्वास कर सकते हैं। लेकिन लिंक्डइन केवल एक महान सामाजिक उपकरण नहीं है - यह एक शक्तिशाली नौकरी खोज ऐप भी है। एक बार जब आप लिंक्डइन को जान लेते हैं कि आप एक नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए  नज़र रखेगा और आपको ऐसी किसी भी नौकरी के बारे में सूचित करेगा जो आपके मनपसंद और पिछले अनुभव को पूरा करती है। मतलब आपको सिर्फ जो नौकरी चाहिए उसे select करें और जैसे ही वो नौकरी आएगी तो आपको सूचित कर दिया जायेगा और साथ ही आप को उसमे कंपनी का नंबर भी मिल जायेगा जिससे आप बात कर सकते है और कंपनी मै जा कर इंटरव्यू दे सकते है | अगर आप linkedin के बारे मै और जानना चाहते है तो कमेंट करें ||
Click Here : - Download


Shine: शाइन 2 सबसे बड़ी नौकरियों की खोज वेबसाइट है जो लाभकारी रोजगार के लिए आपकी मांग को पूरा कर सकती है। शाइन की ताकत उद्योग में पहले से अनुभवी पेशेवरों को पूरा करने की क्षमता में है। तो यह उन लोगों के लिए एक अच्छा मेल है जो कुछ अनुभव होने के बाद, स्थापित नौकरियों की तलाश में हैं। यह एआई-आधारित एल्गोरिदम को सही जॉब प्रोफाइल के साथ सही उम्मीदवार / कौशल का मिलान करने के लिए लाभ देता है, जिससे नौकरी खोज की प्रक्रिया और आवेदनकर्ताओं और नौकरी करने वालों दोनों के लिए बेहद आसान और सुविधाजनक हो जाता है। उम्मीदवारों को केवल सबसे प्रासंगिक नौकरी के प्रस्ताव दिखाए जाते हैं, जबकि भर्तीकर्ता शॉर्टलिस्टिंग प्रक्रिया को सुव्यवस्थित और स्वचालित कर सकते हैं। Shine.Com ने अपने मोबाइल ऐप पर उपयोगकर्ताओं को बिना किसी परेशानी के भविष्य के सत्रों के लिए लॉग इन करने की अनुमति देने के लिए अपने मोबाइल ऐप पर फेस रिकग्निशन और टच आईडी क्षमताओं को भी पेश किया है - भले आप पासवर्ड भूल जाएं।
Click Here : - Download

Naukri.Com: Naukri.Com भारत का पहला ऑनलाइन जॉब पोर्टल है जिसने इस देश में जॉब खोजने के नए मानक स्थापित किए हैं। इसने वर्ष 1997 में अपना कामकाज वापस शुरू किया और तब से यह एक पूर्ण कैरियर कैरियर वेबसाइट के रूप में बढ़ी है जो नौकरी चाहने वालों के लिए ऐड-ऑन सेवाएं प्रदान करती है। Naukri.Com के प्रयासों के कारण ऑनलाइन जॉब सर्च का चलन कमोबेश है। आज, 80% से अधिक नौकरियां ऑनलाइन माध्यम से भरी जाती हैं। आप नौकरियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए इस वेबसाइट पर जा सकते हैं और सेवाओं का विकल्प चुन सकते हैं जो आपको सही अवसर खोजने में एक अतिरिक्त लाभ दे सकती हैं। इस वेबसाइट की सेवाओं के साथ-साथ जॉब्स लाइन में सबसे ऊपर हैं और आपको उनका उपयोग करके पछतावा नहीं होगा।
Click here : - Download

Monster: भारत भर में एक मिलियन से अधिक पूर्ण और अंशकालिक भूमिकाओं की पेशकश करते हुए, मॉन्स्टर अन्य जॉब खोजकर्ताओं से एक ही ऐप में नौकरी दिलाता है, जिससे यह सबसे अच्छा जॉब हंटिंग विकल्पों में से एक बन जाता है। यह एक ऐसे इंटरफ़ेस का उपयोग करता है, जो किसी ऐसे व्यक्ति से परिचित हो, जो टिंडर का इस्तेमाल करता है - मॉन्स्टर एक "कार्ड" की पेशकश करता है, और आप इसे लागू करने के लिए दाएं स्वाइप कर सकते हैं या इसे खारिज करने के लिए बाएं स्वाइप कर सकते हैं। यह आपके अपलोड किए गए फिर से शुरू का उपयोग करके नौकरी को आसान और तेज़ बनाता है, लेकिन यदि आप अधिक विचारशील दृष्टिकोण रखना चाहते हैं, तो यह आपके लिए नहीं हो सकता है। हालाँकि, इन-ऐप करियर कंसीयज की पेशकश के साथ, जो आपके रिज्यूमे को बढ़ाने में मदद करेगा या आपके वेतन की संभावनाओं को बढ़ाएगा, यह एक ऐसा ऐप है जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते।
Click here : - Download

IIMjobs: यदि आप किसी विशेष नौकरी की तलाश में हैं, जैसे उच्च भुगतान वाली नौकरी, बशर्ते कि आपके पास सही योग्यता हो तो IIMjobs यात्रा करने के लिए साइट है। आप साइट पर उपलब्ध सभी नौकरियों के माध्यम से स्कैन कर सकते हैं। आपके पास सीधे भर्तीकर्ता को संदेश देने का विकल्प भी होगा।
Click Here : - Download

ताज़ा ख़बरों और टेक्नोलॉजी के लिए हिंदी  हेल्पर अनिल पर क्लिक करें। अगली पोस्ट मै आपको क्या चाहिए कमेंट  करें। धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments