क्या आपको आपने फ़ोन की स्पीड बढ़ानी है [2020]अपने फ़ोन की स्पीड कैसे बढ़ाए Hindi Helper Anil

अपने फ़ोन की स्पीड कैसे बढ़ाए 

अपने फ़ोन की स्पीड कैसे बढ़ाए hindihelperanil

आज लगभग हर काम के लिए कोई न कोई एप मौजूद है।  स्मार्टफोन की दुनिया मैं जहां आप लगातार डाउनलोड कर रहे है , एप्स को इनस्टॉल कर चला रहे है और फ़ोन को अपने हिसाब से ढाल रहे है , लेकिन इन सब में आपके डिवाइस की प्रोसेसिंग स्पीड पर फर्क पढता है। बेशक आप कोई एप का इतेमाल बंद नहीं कर सकते लेकिन क्या इस समस्या का कोई हल भी है ?  

इसका उत्तर हाँ , मैं है लेकिन रोचक बात तो यह है की इसके लिए भी एक एप ही आपके स्मार्टफोन की स्पीड बढ़ाने मैं मदद करेगा। इसका नाम है डीयूस्पीड बूस्टर  ( DU SPEED BOOSTER ) और अगर आप अपनी डिवाइस की स्पीड को लेकर परेशान है , तो आपको इसकी जरूरत है। 

1. जब आप डीयूस्पीड बूस्टर चलते है ,तो पहली चीज आपके ध्यान मैं आती है वह है इसका इंटरफ़ेस जो सरल होने के साथ ही आकर्षक भी है। 

उसके बाद आप होमस्क्रीन पर जाते है ये तुरंत आपके फ़ोन को स्कैन करता है और बताता है की यह कितने प्रभावी तरीके से काम कर रहा है।  आपको स्क्रीन के निचे आइकॉन की सूचि दिखाई देगी , जिनमे हर एक अलग तरह के काम के लिए है। 

2. पहला आइकॉन जिस पर आपको ध्यान रखना है वह है स्पीड टेस्ट। यह  शानदार फीचर है जिसके जरिये आप जब चाहे तब अपने फ़ोन की प्रोसेसिंग स्पीड की जांच कर सकते है और आप बूस्ट्स के पहले और बाद की बाद भी जांच कर सकते है जिससे पता चले की इसने कितनी सहायता की  है। इसमें एक बहुत काम का एक्सेलेटर भी है। 

3. अगर इसमें भी काम ना चले एप के साथ एक एप मैनेजर भी आता है जिससे एप को अनुमति देने , डी-इनस्टॉल करने और दूसरे फीचर्स पर आप ज्यादा नियंत्रण कर सकते है। गेम खेलने वाले को गेम बूस्ट पसंद आएगा जो की इनस्टॉल किए गए जो की इनस्टॉल किए गए गेम्स को मॉनिटर करता है और उनको अधिकतम कम करने के लिए बूस्ट करता है। 

ट्रेश क्लीनर एक और बढ़िया फीचर है जो आपको उन अनचाही चीजों को मुक्ति पाने मैं मदद करता है , जिनकी वजह से फ़ोन की गति धीमी होती है। और अगर यह भी काफी नहीं है तो एप के अन्दर एक एंटीवायरस भी आता है। और यह सब फ्री मैं उपलब्ध है। निश्चित रूप से सबसे बेहतर और उपयोगी एप्स मैं से एक है। इसको एक बार जरूर देखे। 


Post a Comment

0 Comments